Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रायबरेली से डेढ़ लाख वोटों से आगे राहुल,,भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने जनता से कही यह भावुक बात,,

Loksabha election result 2024 । देश में आज हो रही लोकसभा चुनाव की मतगणना में एनडीए और इंडिया गठबंधन में कड़ी टक्कर चल रही है । अगर उत्तर प्रदेश की बात करें तो उत्तर प्रदेश में भी यह टक्कर बहुत ही मजबूत चल रही है । सुबह से आ रहे रुझानों में इंडिया गठबंधन ने उत्तर प्रदेश में अच्छी बढ़त बनाई है । इसी बीच यह खबर भी आ रही है कि रायबरेली सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने अपनी हार स्वीकार करते हुए जनता से माफी मांगी है । उन्होंने सोशल मीडिया एप्स पर पोस्ट डालते हुए जनता से माफी मांगी है।
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में रायबरेली से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी प्रत्याशी बनाए गए थे तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने यूपी सरकार में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा था । आज आ रहे मतगणना के रुझानों में रायबरेली से राहुल गांधी शुरू से ही अच्छी खासी बढ़त बनाए हुए आगे चल रहे हैं । इसी बीच यह खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने जनता से माफी मांगी है।

X पर किया ये पोस्ट

X पर किया ये पोस्ट

रायबरेली से भाजपा के उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने सोशल साइट्स X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि –
कर्तव्य पथ पर जो मिला—
मैंने रायबरेली की देवतुल जनता की विनम्रता के साथ खूब परिश्रम करके सेवा की फिर भी मुझे अपनी सेवाओं के दौरान मन वचन कर्म से कोई त्रुटि रह गई हो या किसी को पीड़ा पहुंची हो तो हम रायबरेली वीडियो से क्षमा प्रार्थी हैं अपने उन तमाम शुभचिंतकों पार्टी जनों को हृदय से धन्यवाद देता हूं जिन्होंने अथक परिश्रम किया चुनाव खूब अच्छा लड़ा लेकिन निर्णय हमारे आपके हाथ में नहीं था। जानता भगवान का स्वरूप होती है उसका जो भी आदेश होगा सदैव सर माथे पर होगा । रायबरेली वासियों फिर भी भरोसा रखो यह रायबरेली का आपके परिवार का भाई सदैव तुम्हारे हर सुख दुख में साथ ही रहेगा।

Leave a Comment