Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने CBSE में मंडल टॉप करने वाली होनहार बिटिया को बनाया एक दिन का विधायक,,

उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने मुरादाबाद मंडल में cbse की 12 वी क्लास में टॉपर बिटिया को एक दिन का विधायक बनाकर नया महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया । एक दिन की विधायक बनी सुनैना सैनी ने विधायक की गाड़ी चलकर निरिक्षण किया और स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना एवं उनको समाधान के लिए भी कहा।


मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार रामपुर की रहने वाली सुनैना सैनी ने CBSE की 12 वी की परीक्षा में मुरादाबाद मंडल में टॉप किया है। रामपुर की बिटिया के मंडल में टॉप करने की सूचना पर रामपुर के विधायक आकाश सक्सेना ने महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आज उस होनहार बिटिया को अपनी गाड़ी से बुलवाकर उसे एक दिन का विधायक बनाया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक दिन की विधायक बनी टॉपर बिटिया सुनैना सैनी ने विधायक की कुर्सी पर बैठ कर लोगों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी जारी किए।

सुनैना सैनी ने कही यह बात

एक दिन की विधायक बनी सुनैना सैनी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उसने 98.8प्रतिशत अंक लाकर पूरे मुरादाबाद मंडल मै टॉप किया है । इस के उपलक्ष में उन्हें विधायक जी ने एक दिन का विधायक बनने का मौका दिया। सुनैना ने कहा कि विधायक बन कर उन्हें काफी अच्छा लगा। सुनैना ने बताया कि उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों से उनके समाधान के लिए भी बात की।

विधायक आकाश सक्सेना ने कही यह बात

होनहार बिटिया को एक दिन का विधायक बनाने वाले रामपुर के विधायक का आकाश सक्सेना ने मीडिया को बताया कि उनकी हमेशा से यह सोच रही थी बच्ची जिस तरीके से पढ़ाई में आगे चल रही है। इस तरीके से उसे राजनीति के क्षेत्र में भी उनका अपना एक अनुभव होना चाहिए। इसी कड़ी में उन्होंने इसकी शुरुआत की।

उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगा कि होनहार बिटिया ने लोगों की दिक्कतों को सुना और उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन किया। विधायक श्री सक्सेना ने कहा कि आगे आने वाले समय में बच्ची बहुत तरक्की करे ऐसी उनकी प्रार्थना है। मीडिया से बात करते हुए विधायक श्री सक्सेना ने कहा कि ऐसा होना चाहिए कि कम से कम जिस बच्ची ने इतनी मेहनत की की हमारे मंडल को टॉप किया। उसे इनाम मिलना चाहिए और इस अनुभव से उसे आगे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

Contact for advertisement : 9415795867
लखनऊ की सबसे पुरानी कोचिंग

Leave a Comment