Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती ट्रेन में की Asi समेत चार की हत्या,,,आरोपी अरेस्ट,,

RPF constable killed four including Asi in a moving train, accused arrested

Mumbai news today । महाराष्ट्र के पालघर के पास आज सुबह तड़के उस समय हड़कंप मच गया जब एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती एक्सप्रेस ट्रेन में गोलियां चलाना शुरू कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरपीएफ कांस्टेबल द्वारा चलाई गई गोलियों से एक एएसआई समेत चार लोगों के मौत की सूचना है। जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । फिलहाल पुलिस टीम आरोपी कांस्टेबल से पूछताछ करने में जुटी है कि आखिर उसने यह सब क्यों किया।

यह हुई घटना

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर से मुंबई जा रही जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन आज सुबह तड़के पालघर रेलवे स्टेशन पार करने के बाद आगे बढ़ रही थी । उसी दौरान ट्रेन पर मौजूद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने गोलियां चलाना शुरू कर दिया। चलती एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक गोली चलने से वहां हड़कंप मच गया और यात्री इधर-उधर भागने लगे ।

ट्रेन के कांच में लगी गोली से हुआ छेद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरपीएफ कांस्टेबल द्वारा चलाई गई गोलियों से एक आरपीएफ के एएसआई समेत चार लोगों को गोलियां लगी हैं जिससे उनकी वह बुरी तरह घायल हो गए । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में चारों घायलों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गोलियां चलाने वाला कांस्टेबल बाद में दहिसर स्टेशन के पास चलती ट्रेन से बाहर कूद गया जिसे बाद में हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया गया।

डीआरएम ने दी विस्तार से जानकारी

जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में हुई इस हृदय विदारक घटना के संबंध में मुंबई के डीआरएम नीरज वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुबह करीब 6 बजे उन्हें पता चला कि एस्कॉर्टिंग ड्यूटी में तैनात एक आरपीएफ कांस्टेबल ने गोलियां चलाई हैं जिससे 4 लोगों को गोली लगी है । उन्होंने कहा कि हमारे रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए बोरीवली में स्थित अंबेडकर शताब्दी अस्पताल में भेजा गया अधिकारी वहां मौजूद है । उनको हर संभव सहायता दी जाएगी । परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

Leave a Comment