Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इटावा लाइन सफारी पार्क से आई ए दुःखद खबर,, बब्बर शेर केसरी की मौत,,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की ये मांग

Sad news came from Etawah Line Safari Park, death of Babbar Sher Kesari, SP President Akhilesh Yadav made this demand

UP news today । उत्तर प्रदेश की इटावा जनपद से एक बड़ी खबर मीडिया के प्रकाश में आई है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इटावा सफारी पार्क में बब्बर शेर केसरी की आज मौत हो गई। बताया जा रहा है कि केसरी के शरीर में संक्रमण फैल गया था और इसी के चलते बब्बर शेर केसरी की मौत हुई है। इटावा सफारी पार्क में हुई बब्बर शेर की मौत के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इटावा लायन सफारी में 4 महीने में 14 वन जीवन की मौत की असली वजह प्रशासन की लापरवाही और प्रबंधन की संवेदन हीनता है।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इटावा लायन सफारी में आज बब्बर शेर केसरी की मौत हो गई । इस बात की जानकारी सफारी के निदेशक ने दी। बताया जा रहा है कि बब्बर शेर केसरी कई दिनों से बीमार चल रहा था और डॉक्टर उसे बचाने का हर संभव प्रयास कर रहे थे । इस संबंध में लाइन सफारी के निदेशक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज उपचार के दौरान बब्बर शेर केसरी की मौत हो गई केसरी के संक्रमण फैलने से बब्बर शेर की मौत हुई है । वह कई दिनों से हालत खराब चल रही थी और उसका उपचार चल रहा था।

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने की यह मांग

इटावा लायन सफारी में हुई बब्बर शेर केसरी की मौत के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए x पर कहा कि इटावा लायन सफारी में 4 महीने में 14 वर्ष जीवन की मौत की असली वजह प्रशासन की लापरवाही और प्रबंधन की संवेदनहीनता है पर्यावरण चक्र में हर जीव का अपना महत्व होता है। सपा भाजपा सरकार से मांग करती है कि इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त दंडात्मक कार्रवाई की जाए।

Leave a Comment