Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में पिता पुत्री की हत्या से सनसनी,,, मामले की जांच में जुटी पुलिस की कई टीमें,,

Sensation due to murder of father and daughter in this district of UP, many police teams engaged in investigating the case.

Amroha news today। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक पिता पुत्री की रक्त रंजित लाश घर के अंदर बरामद हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बदमाशों ने लूट के बाद पिता पुत्री की हत्या कर दी है। सूचना पाकर मौके पर एसपी समेत डीआईजी व फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और पूरे मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है। इस संबंध में डीआईजी ने मीडिया से बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार अमरोहा के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आजाद रोड पर रहने वाले योगेश चंद्र अग्रवाल सर्राफा व्यापारी थे बताया जा रहा है कि 3 साल पहले कोरोना के कारण योगेश अग्रवाल की पत्नी की मृत्यु हो गई थी और तब से वह अपने बेटे अपने बेटे इशांक व पुत्रवधू और पोते वह बेटी सृष्टि के साथ रह रहे थे बताया जा रहा है कि इनका बेटा और बहू एवं पोता ऊपर छत पर सो रहे थे और नीचे योगेश अग्रवाल वी पीसीएस जे की तैयारी कर रही बेटी सृष्टि अग्रवाल सो रही थी। आज सुबह जब उनको उनके मित्र मंडली टेनिस के लिए बुलाने आई तो परिजनों ने उनको देखा तो सबके होश उड़ गए सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।

DIG ने मीडिया से की बात

अमरोहा के कोतवाली नगर क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में डीआईजी मुरादाबाद मुनिराज ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना पाकर एसएसपी और वह स्वयं मौके पर पहुंचे थे वहां पर योगेश चन्द्र और उनकी बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है पुलिस ने साक्ष्य संकलन किया है। उन्होंने कहा कि कई साक्ष्य मिले हैं जल्द से जल्द मामले का खुलासा होगा। इस मामले में खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया है लूट के संबंध में उन्होंने कहा कि कुछ सस्पेक्ट नाम मिले हैं पूरे मामले की छानबीन की जा रही है जल्द मामले का खुलासा होगा।

Leave a Comment