Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सनसनीखेज मामला : कलियुगी माँ ने पानी की टँकी में डुबोकर ली दुधमुंहे बच्चे की जान,जांच में जुटी पुलिस

Basti news today। उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद से एक बहुत ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस्ती जनपद के हरैया थाना क्षेत्र में एक मां ने अपने ही बेटे को पानी में डुबोकर मार डाला। बताया जा रहा है कि इसके बाद बच्चे का शव पानी की टंकी से बरामद हुआ है । सूचना पाकर मौके पर पहुंची हरैया थाना क्षेत्र की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला बस्ती जनपद के हरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत अमारी बाजार का है जहां पर आरोप है कि एक कलयुगी मां ने अपने पांच माह के दूध पीते बच्चे को मौत की नींद सुला दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस वक्त कलयुगी मां ने इस घटना को अंजाम दिया उसे वक्त घर पर और कोई नहीं था और इसी समय उसने अपने 5 माह के बच्चे को छत पर ले जाकर पानी की टंकी का ढक्कन खोलकर उसमें डुबो कर रखा इससे उसकी मौत हो गई ।ताज्जुब वाली बात तो यह है कि जब परिवार के लोग वापस लौटे और उन्होंने उस बच्चे के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसने ही बच्चों को मार डाला । महिला के मुंह से यह बात सुनकर परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और इसकी सूचना उन्होंने तत्काल थाने पर दी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जॉच शुरु कर दी है।

परिजनों ने कहा भूत प्रेत का है साया

इस संबंध में परिजनों का कहना है कि उनकी बहू के ऊपर भूत प्रेत का साया है और वह पिछले कई दिनों से अजीब अजीब हरकत कर रही थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हर स्तर से जांच करने में जुटी है।

Leave a Comment