Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

संसद में सनसनीखेज वारदात का मामला : लखनऊ में ई रिक्शा चालक है एक आरोपी सागर शर्मा,,दिल्ली में प्रदर्शन करने की बात कहकर निकला था

Sensational incident case in Parliament: One accused, Sagar Sharma, is an e-rickshaw driver in Lucknow, had come out saying that he would protest in Delhi.

Lucknow news today । संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान स्मोक क्रैकर फेंककर सनसनी फैलाने वाला सागर शर्मा राजधानी लखनऊ का रहने वाला है । इस संबंध में जब मीडिया की टीम ने राजधानी लखनऊ में रहने वाले सागर की छानबीन की तब पता चला कि सागर शर्मा आलमबाग के रामनगर का रहने वाला है और वह यहां पर ई रिक्शा चलाकर परिवार चलाता था और दो दिन पहले ही अपनी मां से दिल्ली जाने की बात कहकर निकला था ।

कारपेंटर है सागर के पिता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सागर शर्मा के पिता लखनऊ में कारपेंटर का काम करते हैं जबकि सागर शर्मा ई रिक्शा चालक था।

सागर की माँ

सागर की मां ने कहा कि वह यहां पर पिछले 15 साल से किराए के मकान में रह रही है और उनके बेटे ने कभी किसी से झगड़ा तक नहीं किया वह तो दो दिन पहले धरना प्रदर्शन करने की बात कहकर दिल्ली गया था। फिल्हाल पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

यह की थी घटना

आज दोपहर में सागर शर्मा और अनमोल नाम के दो लोगों ने संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान विजिटर्स बनकर उस समय स्मोक क्रैकर फेंककर सनसनी फैला दी थी जब सदन में शून्यकाल चल रहा था। इस घटना के बाद सुरक्षा गार्डों ने सदन से सागर शर्मा और अनमोल को गिरफतार कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसर जबकि एक युवती समेत दो अन्य को बाहर से गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटनाक्रम में कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस और अन्य एजेंसियां मामले पर हर पहलू से जांच में जुटी हैं।

Leave a Comment