Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सनसनीखेज वारदात : नशे में धुत सिपाही ने कार्बाइन से भूनकर कर दी अध्यापक की हत्या,यह बताई जा रही बजह

Sensational incident: Drunken soldier killed teacher by firing a carbine.

Muzaffarngar news today। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से बीती देर रात एक बहुत ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां पर यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर पहुंचे एक अध्यापक को नशे में धुत सिपाही ने कार्बाइन से भूनकर मौत की नींद सुला दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही नशे में बुरी तरह से धुत था और वह वैन से जा रहे लोगों से सुरती की मांग कर रहा था और उनको सोने नहीं दे रहा था। इस पर अध्यापक ने एतराज किया था इसके चलते गुस्साए सिपाही ने उनको कार्रवाई से भून दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में लेकर उसकी कारबाइन को कब्जे में ले लिया है । पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार चंदौली जनपद के रामगढ़ के रहने वाले धर्मेंद्र अध्यापक थे मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीती देर रात धर्मेंद्र वाराणसी से यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर एक अन्य अध्यापक संतोष कुमार व दो अन्य चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी एवं सुरक्षा में तैनात एक सब इंस्पेक्टर व सिपाही चंद्रप्रकाश के साथ में यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर जा रहे थे । बताया जा रहा है कि वैन सवार सभी लोगों ने प्रयागराज शाहजहांपुर पीलीभीत मुरादाबाद बिजनौर में यूपी बोर्ड की कॉपियां उतारी और इसके बाद सभी लोग मुजफ्फरनगर पहुंचे जहां पर इनको एस डी इंटर कॉलेज में कॉपियां उतारनी थी। बताया जा रहा है कि यहां पर एस डी इंटर कॉलेज का दरवाजा बंद था और सभी लोग वहीं बाहर रह कर इंतजार करने लगे । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी समय इन्हीं लोगों के साथ सुरक्षा में चल रहे सिपाही चंद्रप्रकाश ने वैन सवार अन्य लोगों से तंबाकू की मांग की आरोप है कि चंद्र प्रकाश बुरी तरह से नशे में था और वह बार-बार लोगों से सुरती की मांग कर रहा था और उनको सोने नहीं दे रहा था इस पर अध्यापक धर्मेंद्र कुमार ने जब एतराज किया तो यह बात सिपाही चंद्र प्रकाश को काफी नागवारा गुजरी और उसने अपने पास मौजूद कार्बन से कई राउंड फायरिंग करके चंद्र प्रकाश को बुरी तरह से भून दिया। अचानक चली गोली से वहां हड़कंप मच गया आनन फानन में अध्यापक धर्मेंद्र कुमार को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कही यह बात

मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्रों में हुई इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस का कहना है कि आरोपी सिपाही को हिरासत में लेकर उसकी कार्बाइन को कब्जे में लिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पूरे मामले पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने x पर दी विस्तार से जानकारी

Leave a Comment