Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में सनसनीखेज वारदात : युवती ने पेट्रोल डालकर लगाई आग,, बजह जानकर चौक जाएंगे आप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में आज एक बहुत ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है । यहां के लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवती के प्रेमी ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था इसके चलते युवती ने आग लगाई है। पुलिस का कहना है कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है ।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने आज खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली । अचानक हुई इस घटना से वहां हड़कंप मच गया आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने युवती को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे प्रयागराज रिफर कर दिया गया। जहां उसका उपचार जारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था इसके चलते उसने आग लगाई है। इस पर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस थाने में तहरीर भी दी है।

Asp ने मीडिया से कही ये बात

प्रतापगढ़ में हुई इस घटना के संबंध में ए एसपी राहुल मिश्रा ने मीडिया को बयान देते हुए कहा कि थाना लालगंज में एक गांव में एक युवती के आग से जल जाने की सूचना प्राप्त हुई जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो यह पाया गया कि उसने स्वयं आग लगाई है और उसके परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया जिसे परिजन लेकर वहां गए हैं । उन्होंने बताया कि यहां से पुलिस टीम को प्रयागराज उसके बयान दर्ज करने के लिए भेजा गया जिनके द्वारा वहां पर उनसे संपर्क किया गया और इलाज के समय उसका डाइंग डिक्लेरेशन भी दर्ज कराया गया है और परिजनों से तहरीर लेकर उसकी जांच कराई जा रही है इसमें जो भी जांच-पड़ताल हो तथ्य मिलेंगे उस पर कार्यवाही की जाएगी।

Asp ने मीडिया से कही ये बात

Leave a Comment