Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रामपुर जेल से दूसरी जेल शिफ्ट किये गए सपा नेता आजम खान व अब्दुल्ला,,कहा हो सकता है मेरा एनकाउंटर

SP leader Azam Khan shifted from Rampur jail to another jail, said it could be my encounter

up news today । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को रविवार की सुबह अलग-अलग जेलों में शिफ्ट कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी रामपुर से अन्य जिलों की जेल में शिफ्टिंग के आदेश प्रशासन को शनिवार को मिल गए थे। रविवार सुबह दोनों को जेल से जिला अस्पताल ले जाया गया।
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, आजम खान (Azam Khan) को रविवार सुबह करीब पौने पांच बजे रामपुर जिला जेल से बाहर निकाला गया था। और जब उनको पुलिस की वेन में बिठाने के लिए बाहर निकाला गया तो आजम खान (Azam Khan) ने अपने एनकाउंटर की आशंका जताई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आजम खान (Azam Khan) की पत्नी और पूर्व राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा को रामपुर जिला जेल में ही रखा गया है।
उल्लेखनीय है कि बेटे अब्दुल्लाह आजम के डबल जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को कोर्ट ने 18 अक्टूबर को 7-7 साल की कैद और 50 हजार रुपये जुर्माना लगाया है।

आजम खान ने कही यह बात – हमारा एनकाउंटर भी किया जा सकता है

देखिये पूरी खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रामपुर जिला रविवार की सुबह 4:40 बजे उन्हें रामपुर जिला जेल से बाहर निकालकर शिफ्ट किया गया। सपा नेता आजम खान को सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है तो वहीं उनके छोटे बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को हरदोई शिफ्ट किया गया। आजम खान को जब जेल से बाहर निकालकर लाया गया तो उन्होंने कहा, “हमारा एनकाउंटर भी किया जा सकता है”
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शासन के फैसले के बाद अब अब्दुल्ला आजम खान को हरदोई की जेल में रखा जाएगा। जबकि आजम खान की पत्नी डा. तजीन फात्मा को शासन ने रामपुर की जेल में ही रखने का फैसला लिया है।

Leave a Comment