Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया भाजपा सरकार पर करारा प्रहार, कही यह बड़ी बात

SP President Akhilesh Yadav made a strong attack on BJP government, said this big thing

UP news today। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को भाजपा सरकार पर करारा प्रहार किया है।उन्होंने कहा है भाजपा सरकार सत्ता और तकनीक का नकारात्मक इस्तेमाल कर रही है। भाजपा सरकार अन्नदाताओं पर अत्याचार कर रही है किसानों की मांगों को मानने के बजाय उन पर आंसू गैस के गोले दागकर लाठियां बरसायी जा रही है। पूरा देश देख रहा है भाजपा सरकार किसानों के साथ किस तरह का व्यवहार कर रही है।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों से कई झूठे वादे किए, बड़े-बड़े सपने दिखाए। दस साल सत्ता में रहने के बाद भी भाजपा की केन्द्र सरकार ने किसानों से किए गए वादों को पूरा नहीं किया किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई किसानों को सम्मान निधि देने के बजाय उसकी वसूली शुरू कर दी किसान के उपयोग की खाद, बीज, कृषि यंत्र, डीजल, सभी तो महंगा है बिजली महंगी है। किसान की लागत के सापेक्ष फसल का मूल्य नहीं मिल रहा है। एमएसपी को अनिवार्य करने की मांग केन्द्र सरकार ने ठुकरा दिया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठे वादों से किसानों के सब्र का बांध टूट चुका है किसानों को अब भाजपा सरकार के झूठे वादे नहीं चाहिए मांगे पूरी होनी चाहिए। किसानों को लेकर भाजपा की कथनी और करनी में हमेशा से अंतर रहा है। भाजपा किसान के हितों के बजाय पूंजीपतियों के हितों का संरक्षण कर रही है। किसान को बिचौलियों का बंधक बनाकर रखना चाहती है।
श्री यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों की मांगों के समर्थन में है क्योंकि उनकी मांगे न्यायोचित है। किसान देश का अन्नदाता है। अन्नदाता का अपमान सरकार को बहुत भारी पड़ेगा। देश का किसान भाजपा को भली भांति समझ चुका है। किसान अब एकजुट होकर भाजपा को सबक सिखाएगा। 2024 में किसान देश में बदलाव लाएंगे और देश में सकारात्मक सरकार बनाएंगे।

Leave a Comment