Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सपा टि्वटर हैंडल संचालक मनीष जगन अग्रवाल गिरफ्तार,, विरोध दर्ज कराने डीजीपी मुख्यालय पहुंचे अखिलेश यादव,,

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज पुलिस ने आज सुबह समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल को संचालित करने वाले मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है । आरोप है कि मनीष ने काफी अभद्र टिप्पणी की है। सपा ट्विटर हैंडल संचालक की गिरफ्तारी की सूचना जब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को हुई तो वह डीजीपी मुख्यालय पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराने पहुंचे।

उनके डीजीपी मुख्यालय पहुंचने की सूचना पर प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य कई वरिष्ठ नेता वहां पहुंच गए और उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
मिली जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल को संचालित करने वाले मनीष जगन अग्रवाल के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी रिचा राजपूत ने अभद्र टिप्पणी करने समेत अन्य आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने आज मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया।

डीजीपी मुख्यालय पहुंचे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल को संचालित करने वाले मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी की सूचना पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव डीजीपी मुख्यालय अपना विरोध दर्ज कराने पहुंचे ।

उनके डीजीपी मुख्यालय पहुंचने की सूचना पर प्रदेश अध्यक्ष समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता भी डीजीपी मुख्यालय पहुंच गए हैं। फिलहाल अभी डीजीपी मुख्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों द्वारा पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। सपा पदाधिकारियों का कहना है कि पुलिस सरकार के इशारे पर सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है जो अब बर्दाश्त से बाहर हैं।

Leave a Comment