Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार कार ने मारी ई रिक्शा में टक्कर,,, ई रिक्शा सवार हुए घायल,,

Speeding car hits e-rickshaw, e-rickshaw rider injured

Jalaun news today । जालौन नगर में बुधवार को तेज रफ्तार कार ने ई रिक्म्शा में टक्कर मार दी। हादसे में कार व ई रिक्शा दोनों खंदक में गिरे। कोतवाली पुलिस ने ई रिक्शा में सवार घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहीं, कार चालक मौके से भाग निकला।


कोतवाली क्षेत्र में छह पुला के पास एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम सरावन पिवासी पप्पू कुशवाहा की मोपेड खराब थी जिसे सही कराने के लिए वह ई रिक्शा पर मोपेड को लादकर जालौन ला रहे थे। ई रिक्शा नगर के मोहल्ला रावतान निवासी विवेक कुमार चला रहे थे। जब वह ई रिक्शा से छह पुला के पास पहुंचे। तभी जालौन की ओर से बंगरा मार्ग पर तेज रफ्तार जा रहे कार के चालक ने अनियंत्रित होकर ई रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ई रिक्शा छह पुला के पास खंदक में जाकर पलट गया। उधर, तेज रफ्तार कार का चालक भी कार को नहीं संभाल सका और कार भी खंदक में जा गिरी। हादसे में ई रिक्शा पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, कार चालक मौके पर कार को छोड़कर भाग निकला।

हादसे की सूचना राहगीरों ने डायल 112 को दी। मौके पर पहुंचे एसआई ओंकार सिंह ने दोनों घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालक गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Leave a Comment