Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झूला सावन महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महामंत्री का हुआ भव्य स्वागत,, इस तारीख को होगा महोत्सव

State General Secretary of Vaishya Mahasammelan, who arrived to take stock of the preparations for the Jhula Sawan Festival, received a grand welcome, the festival will be held on this date

Farrukhabad news today । उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में आगामी 3 सितंबर को आयोजित होने वाले झूला सावन महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महामंत्री डॉ अजय गुप्ता फर्रुखाबाद जनपद पहुंचे। जिले की ठंडी सड़क पर स्थानीय स्वजातीय बन्धुओं के लोगों ने महामंत्री डॉ अजय गुप्ता का भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर कैलाश चंद्र गुप्ता को संगठन का जिला अध्यक्ष व मुकेश गुप्ता को विधिवत महामंत्री बनाया गया।

3 सितम्बर को होगा झूला सावन महोत्सव

इस संबंध में संगठन के प्रदेश महामंत्री डॉ अजय गुप्ता ने बताया कि आगामी 3 सितंबर को फर्रुखाबाद के कायमगंज में झूला सावन महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है । इस आयोजन की तैयारी का जायजा लेने के लिए वह कायमगंज गए थे। उनके जिले में आने की खबर जब स्थानीय सजातीय बंधुओं को लगी तो उन सभी लोगों ने ठंडी सड़क पर उनका भव्य स्वागत किया।

वैश्य बन्धुओं के उत्थान के लिए हमेशा तत्पर रहता है संगठन

अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महामंत्री डॉ अजय गुप्ता ने बताया कि उनका संगठन हमेशा स्वजातीय बंधुओं के उत्थान के लिए हमेशा तत्पर रहता है। उन्होंने बताया कि हमारे समाज का कोई बच्चा किसी उच्च कम्पटीशन की प्री परीक्षा में अगर सफलता प्राप्त पाता है तो उसकी आगे होने वाली मेन परीक्षा की तैयारी के लिए कोचिंग कराने के लिए सहयोग के रूप में हमारे संगठन द्वारा ₹1लाख रुपए की मदद दी जाती है ताकि ऐसा बच्चा कहीं धन की कमी के वजह से किसी उच्च पद पर आसीन होने से ना रह जाए। डॉ गुप्ता ने बताया कि प्रदेश भर में उनका संगठन बनकर तैयार हो चुका है और कहीं-कहीं पर संगठन का विस्तार किया जा रहा है ।

बैठक में यह पदाधिकारी रहे मौजूद

संगठन के महामंत्री डॉ अजय गुप्ता ने बताया कि फर्रुखाबाद में आयोजित हुई बैठक में प्रमुख रूप से संगठन के जिला अध्यक्ष कैलाश चंद्र गुप्ता जिला महामंत्री मुकेश गुप्ता युवा जिला अध्यक्ष अवनीश कौशल संजीव गुप्ता पंकज गुप्ता नवीन कौशल छोटे भैया सागर गुप्ता अशोक गुप्ता प्रतीक कौशल अच्छे कौशल राजेश गुप्ता समेत बड़ी संख्या में स्वजातीय बंधु मौजूद रहे ।

Contact for advertisement : 9415795867


आप भी विज्ञापन देकर कमाए लाभ:

Leave a Comment