Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में छात्रनेता की पीटपीट कर हत्या,,आरोपियों की तलाश में जुटी तीन टीमें,,

Balliya । उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्र नेता हेमंत यादव की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया है। इस संबंध में एसपी बलिया का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है और जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह है मामला

बलिया में हुई इस घटना के सम्बंध में जिले के एसपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र कोतवाली के अंतर्गत एससी कॉलेज व एक अन्य कॉलेज के छात्रों के बीच मारपीट की घटना हुई। इस घटना में 1 छात्र के सर पर वैट लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है ।

मीडिया को घटना की जानकारी देते एसपी बलिया

एसपी बलिया ने बताया कि परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर नामजद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पूरे मामले की खुलासे के लिए एडिशनल एसपी के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया है। जैसे ही घटना का खुलासा होगा बता दिया जाएगा।

मीडिया को घटना की जानकारी देते एसपी बलिया

चौकी इंचार्ज निलंबित

मीडिया को जानकारी देते हुए एसपी बलिया बताया कि लापरवाही बरतने के आरोप में जापलिंग गंज पुलिस चौकी प्रभारी को निलंबित किया गया।

Leave a Comment