Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सजी धजी जेसीबी से बारात लेकर पहुँचा दूल्हा,, यहां का है मामला

लोग अपनी शादी को अनोखी बनाने के लिए तरह-तरह के प्रयोग करते हैं कोई अपनी बारात हेलीकॉप्टर से लेकर जाता है तो कोई अन्य तरह से। ऐसी ही एक शादी गुजरात के नवसारी में चर्चा का विषय बनी हुई है जहां पर दूल्हा कोई लग्जरी गाड़ी से नहीं बल्कि जेसीबी पर बैठकर अपनी बारात लेकर पहुंचा । इस संबंध में दूल्हे ने मीडिया को बयान जारी करते हुए कहा कि वह कुछ अलग करना चाहता था इसलिए जेसीबी से बारात लेकर आया है।

यहां का है मामला

जेसीबी से बारात लेकर आने का मामला है गुजरात के नवसारी का जहां पर एक युवक की कल शादी थी जहाँ वर दूल्हा बना युवक सजी-धजी जेसीबी पर बैठकर अपने ससुराल पहुंचा। फूलों से सजी जेसीबी पर बैठे दूल्हे को देखकर लोग उसे देखते ही रह गए । बताया जा रहा है कि नवसारी के रहने वाले युवक की बीते कल शादी थी जहां पर वह जेसीबी पर सवार होकर बरात लेकर अपने ससुराल पहुंचा ।

दूल्हे ने बताई यह बात

जेसीबी पर बारात लेकर पहुंचे दूल्हे ने न्यूज़ एजेंसी ए एन आई से बात करते हुए बताया कि सब लोग गाड़ी लेकर बारात में आते हैं और वह कुछ अलग करना चाहता था इसलिए जेसीबी से बारात लेकर आया है । उसने कहा कि मैं कुछ नया करना चाहता था इसलिए मैंने यूट्यूब पर देख कर बारात जेसीबी पर लेकर जाने की ठानी। फिलहाल जेसीबी से आई हुई बरात चर्चा का विषय बनी हुई है।

Leave a Comment