Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंचे फरियादी को इंस्पेक्टर ने मारा थप्पड़,, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में तैनात पुलिस प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों को फरियादियों के साथ शालीन व्यवहार करने का आदेश जारी कर रहे हैं। मगर उनके इन आदेशों का सर कुछ पुलिसकर्मियों पर होता नजर नहीं आ रहा है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण सूबे के बागपत जनपद में देखने को मिला जहाँ पर फरियाद लेकर थाने पहुंचे एक फरियादी को इंस्पेक्टर ने थाना परिसर में थप्पड़ मार दिया। इंस्पेक्टर के फरियादी को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस घटना के बाद बाद एसपी बागपत ने पूरे मामले की जांच सीओ से कराई तो पूरा मामला सही निकला इस पर एसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर पूरे मामले की विभागीय जांच भी शुरू कर दी है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बागपत के विनौली क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति अपनी भतीजी की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाना विनौली पहुंचा था जहां पर तैनात इंस्पेक्टर मिर्ज़ाराम ने फरियादी को थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो गया।

एसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को किया लाइन हाज़िर

फरियादी को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस पूरे मामले की जांच एसपी ने सीओ से कराई तो पूरा मामला सही निकला इस पर एसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर करते हुए पूरे मामले की विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिए हैं।

देखिये पूरी खबर हमारी चैनल : up news sirf sach

SjVDdQgLJJw

Leave a Comment