Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हाथी की सवारी छोड़ साईकल पर सवार हुए बसपा के ये पूर्व सांसद,,सपा अध्यक्ष ने मीडिया से कही यह बात

UP News Today । बहुजन समाज पार्टी को गुरुवार को एक बड़ा झटका लगा है । आज बसपा के पूर्व सांसद हाजी फजलुर रहमान ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। उनको पार्टी की सदस्यता सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ग्रहण कराई । इस अवसर पर बड़ी संख्या में अन्य लोग भी मौजूद रहे ।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सहारनपुर से बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद हाजी फजलुर रहमान ने आज हाथी का साथ छोड़ते हुए साइकिल की सवारी कर ली है । उनको पार्टी की सदस्यता राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ग्रहण कराई। इस अवसर पर सहारनपुर देहात विधानसभा सीट से सपा विधायक आशु मलिक समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से कही यह बात

पूर्व बसपा सांसद को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हाजी फजलुर रहमान साहब आज पार्टी में आए हैं मैं उनका और उनके साथ बड़ी संख्या में सहारनपुर और आसपास के साथी आए हुए हैं उन सब का बहुत-बहुत स्वागत अभिनंदन करता हूं ।

श्री यादव ने कहा कि मुझे याद है कि 2019 के चुनाव में सबसे पहले गठबंधन में अगर किसी के लिए वोट मांगने गए थे तो उस समय के चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी हाजी फजलुर रहमान के लिए हम लोगों ने वोट मांगे थे।

Leave a Comment