Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

BHU कैम्पस में बीटेक छात्रा से दरिंदगी करने वाले तीन आरोपी अरेस्ट,,,यह था मामला,विपक्षी पार्टियों ने भी साधा भाजपा पर निशाना

Three accused arrested for brutalizing a B.Tech student in BHU campus, this was the case, opposition parties also targeted BJP

Varansi news today। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद में पुलिस ने BHU की छात्रा के साथ की गई दरिंदगी की तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तीनों ने बीएचयू कैंपस में एक छात्रा के साथ में दरिंदगी करने के बाद असलहे के दम पर उसके कपड़े उतरवाय थे और उसका वीडियो भी वायरल किया था। इस घटना के बाद बीएचयू में पढ़ने वाले छात्राओं में काफी आक्रोश था और उन्होंने आरोपियों को पकड़ने के लिए धरना प्रदर्शन भी किया था ।

बताया जा रहा है कि 2 माह पहले हुई इस घटना के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह थी घटना

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार BHU में बीटेक की छात्रा बीती 1 नवंबर की देर रात अपने हॉस्टल से किसी जरूरी काम के लिए निकली थी । छात्रा ने बताया कि कैंपस के गांधी स्मृति चौराहे के पास उसे उसका एक दोस्त मिल गया और दोनों लोग साथ में जा रहे थे तभी कर्मन बाबा मंदिर के पास से बुलेट आई और उस पर सवार तीन लड़कों ने उसे और उसके दोस्त को रोक लिया इसके बाद तीनों ने उसके साथ गन प्वाइंट पर लेकर उसका वीडियो बनाया उसने कहा कि जब वह चिल्लाई तब तीनों उसे छोड़कर भाग गए।BHU कैंपस में हुई इस घटना के बाद जब पीड़िता ने गिड़गिड़ाते हुए आवाज लगाई तो वहां से गुजरे एक प्रोफेसर ने उसे गेट तक छोड़ा था। लगभग दो माह पहले हुई इस घटना से बीएचयू कैंपस में पढ़ने वाली छात्र-छात्राओं में काफी आक्रोश फैल गया और उन्होंने कैंपस में ही धरना प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग भी की थी।

चैकिंग के दौरान पकड़े गए तीनो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वाराणसी पुलिस ने बीती देर रात तीनों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है । पकड़े गए आरोपियों में ब्रज एनक्लेव सुंदरपुर का रहने वाला कुणाल पांडे ज्योतिपुर बजार डीहा का आनंद उर्फ अभिषेक चौहान वह यही का सक्षम पटेल के रूप में पहचान हुई। पुलिस के अनुसार पकड़े गए तीनों के कब्जे से वह बुलेट बाइक भी बरामद कर ली गई है जिससे तीनों ने घटना को अंजाम दिया था।

विपक्ष ने साधा निशाना

बीएचयू कैंपस में बीटेक छात्रा के साथ हुई इस घटना के आरोपियों को गिरफ्तार होने के बाद विपक्षी दल भी भाजपा पर निशाना साधने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने x पर कहा कि यह है भाजपा के दिग्गज नेताओं की छत्रछाया में सरेआम पनप थे और घूमते भाजपाइयों की वह नई फसल जिनकी तथा कथित जीरो टॉलरेंस सरकार में दिखावटी तलाश जारी थी लेकिन पुख्ता सबूतों और जनता के बीच बढ़ते गुस्से के दबाव में भाजपा सरकार को आखिरकार इन दुष्कर्मियों को गिरफ्तार करना ही पड़ा। यह वही भाजपाई हैं जिन्होंने bhu की एक छात्रा के साथ अभद्रता की सभी सीमाएं तोड़ दी थी।

कांग्रेस ने x लिखी यह बात

पकड़े गए तीनों आरोपियों के संबंध में कांग्रेस पार्टी ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा है । कांग्रेस ने x पर लिखा की 2 महीने पहले बीएचयू के कैंपस में एक छात्रा का गैंगरेप हुआ इस मामले को दबाने की कोशिश की गई जब दबाव बना तो जैसे तैसे अब पुलिस ने एफआईआर लिखी अब 60 दिन बाद इस घटना में शामिल तीन लोग पकड़े गए यह सभी भाजपा के पदाधिकारी हैं गिरफ्तारी में देरी शायद इन वजह से ही हुई होगी यह सभी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बेहद करीबी हैं बीजेपी में इतनी पकड़ अच्छी है कि पीएम मोदी से सीधे मिलते हैं बीजेपी आईटी सेल में अच्छी पोजीशन है यही बीजेपी का चाल चरित्र है।

Leave a Comment