Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तीन शातिर वाहन चोर अरेस्ट,, चोरी की 16 मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद,, इस जनपद की पुलिस को मिली सफलता

Three vicious vehicle thieves arrested, 16 stolen motorcycles and a scooty recovered,, Police of this district got success

Hapur news today । उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में पिलखुआ पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस टीम ने पकड़े गए तीनों आरोपियों के कब्जे से 16 चोरी की मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद की है।

हापुड़ पुलिस द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट के अनुसार पिलखुआ पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए वाहन चोरों में दिलशाद कुरेशी वसीम और आजाद हैं। यह तीनों गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार पकड़े गए तीनों शातिर वाहन चोर है और इन तीनों को मुखबिर की सूचना के आधार पर पिलखुआ के पास स्थित डायमंड फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से चोरी की 16 मोटरसाइकिल व एक स्कूटी एवं तीन अवैध चाकू बरामद हुए हैं।

घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों को चुराते थे शातिर

पुलिस के अनुसार पकड़े गए तीनों वाहन चोर शातिर वाहन चोर हैं । यह घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों को चोरी करके उन पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर और उनके पार्ट्स को निकाल कर बेच देते थे । फिलहाल पुलिस ने इन तीनों को धर दबोचा है।

Leave a Comment