Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दर्दनाक हादसा : श्रदालुओं से भरी बस पर पलटा गिट्टी लदा डम्पर,,11 की मौत,,इस जनपद में हुई घटना

Shahjahanpur news today। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद से बीती देर रात एक बहुत ही दुखद खबर मीडिया के प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहजहांपुर जनपद के खुटार थाना क्षेत्र में गिट्टी से लदा हुआ एक डंपर श्रद्धालुओं से भरी हुई बस पर पलट गया ।

अचानक हुई इस घटना से वहां चीख पुकार मच गई । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया जहां पर 11 लोगों की मौत हो गई है।

यह हुई घटना

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर जनपद से कुछ लोग एक बस पर सवार होकर पूर्णागिरी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि वह अभी शाहजहांपुर जनपद के खुटार थाना क्षेत्र में ही पहुंचे थे तभी तेज गति से आ रहा गिट्टी से लदा हुआ डंपर बस पर पलट गया । अचानक हुई इस घटना के बाद बस में सवार श्रद्धालु उसमें दब गए ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में दबे श्रद्धालुओं को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलवाया और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई । श्रद्धालुओं से भरी बस पर डंपर पलट जाने की सूचना जब सीतापुर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डंपर चालक को झपकी आ गई थी और इसी वजह से यह घटना हुई है।

Leave a Comment