Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा ,, गर्रा नदी के पुल से नीचे गिरी ट्रेक्टर ट्रॉली,,6 की मौत कई घायल

Shahjahanpur news. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में आज दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब भागवत कथा के लिए जल भरने ट्रैक्टर ट्रॉली से जा रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर गर्रा नदी में गिर गई. बताया जा रहा है कि इस घटना में लगभग 6 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं. शाहजहांपुर में हुई इस दर्दनाक घटना के सम्बंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए जिले में तैनात अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं।

इस घटना के सम्बंध मैं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि सनोरा गांव के लोग भागवत कथा के लिए जल भरने के लिए जा रहे थे । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभी ट्रैक्टर ट्रॉली तिलहर के बिरसिंहपुर गांव के पास गर्रा नदी के पुल से गुजर रही थी।

उसी दौरान ट्रैक्टर चालक का नियंत्रण ट्रैक्टर से हट गया और जब तक लोग समझ पाते तब तक ट्रैक्टर ट्रॉली गर्रा नदी में जा गिरी । अचानक हुई इस घटना से वहां हड़कंप मच गया लोगों की चीख पुकार सुनकर वहां स्थानीय लोगों के साथ पुलिस भी पहुंच गई।

घटना की जानकारी देते एसएसपी एस आनन्द

इस पूरे घटनाक्रम के संबंध में शाहजहांपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में 6 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि 10 लोगों की हालत गंभीर है घायलों का इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री ने व्यक्त की शोक संवेदना,, जारी किए निर्देश

Leave a Comment