Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा : चालक को झपकी आने से दूसरी लाइन में घुसी बस, ट्रक से भिड़ी 4 की मौत,कई घायल

Tragic accident on Lucknow Agra Expressway: Bus entered second line due to driver dozing off, collided with truck, 4 killed, many injured

Kannauj news today । उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद में मंगलवार की सुबह एक बहुत ही दर्दनाक हादसा मीडिया के प्रकाश में आया है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ से सवारियों को लेकर दिल्ली जा रही बस कन्नौज जनपद के ठटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अपनी लाइन से हटकर दूसरी लाइन में चली गई जिससे तेज रफ्तार उस तरफ से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच करना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि बस चालक को झपकी आने की वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

यह हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ से दिल्ली सवारी लेकर जा रही बस लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे में कन्नौज जनपद में स्थित ठटिया थाना क्षेत्र के पिपरौली गांव के पास ही पहुँची थी तभी बताया जा रहा है कि इसी दौरान बस चालक को झपकी गयी और वह बस से नियंत्रण खोकर अपनी लाइन से हटकर दूसरी लाइन में चली गई और इसके चलते दूसरी तरफ से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी । अचानक हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि 21 लोग घायल हुए हैं।

Asp ने दी विस्तार से जानकारी

कन्नौज जनपद के ठठिया थाना क्षेत्र में हुई इस दर्दनाक घटना के सम्बंध में जिले के ASP संसार सिंह ने बताया, “आज सुबह करीब 4:30 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई। ऐसा लग रहा है कि बस चालक को झपकी आ गयी इस बजह से यह घटना हुई और मौके पर 4 व्यक्ति की मृत्यु हो गई है, 21 लोग घायल हैं। घायलों का इलाज जारी है, वे खतरे से बाहर हैं। कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment