Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में परिवहन विभाग व जीएसटी टीम ने चलाया चेकिंग अभियान,, इतनों पर हुई कार्यवाही

Jalaun news today । जालौन नगर में गुरुवार को परिवहन विभाग व जीएसटी की टीम ने चेकिंग अभियान चलाया दोनों टीमों ने अलग-अलग स्थान से दो ट्रकों को पकड़ा है। पकड़े गए बालू के ओवरलोड ट्रक पर जुर्माना लगाया जा रहा है जबकि लकड़ी से भरे ट्रक के कागजातों की जांच चल रही है।
ओवरलोड वाहन आए दिन दुर्घटना के कारण बन रहे हैं। कार्रवाई के बाद भी इन पर रोक लगती नहीं दिख रही है। नगर से होकर लगातार बालू, गिट्टी के ओवरलोड ट्रक, मिट्टी की ट्रैक्टर ट्राली एवं सवारी वाहनों का लगातार संचालन हो रहा है। ऐसे में एआरटीओ विनय कुमार पांडेय ने गुरुवार को उरई जालौन मार्ग पर भिटारा के पास से चैकिंग के दौरान बालू के ओवरलोड ट्रक को पकड़ा है। परिवहन विभाग की टीम ने पकड़े गए ट्रक को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है एवं उस पर जुर्माना लगाने की कार्रवाई की जा रही है।

उधर, असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी एसके मिश्रा ने औरैया मार्ग पर ट्रक में ढक कर ले जाई जा रही लकड़ी को पकड़ा है। जब टीम ने ट्रक रूकवा कर उसमे भरी लकड़ी को देखा और चालक से लकड़ी के आवश्यक कागजात मांगे तो वह उसे नहीं दिखा पाया। जिस पर जीएसटी की टीम ने पकड़े गए लकड़ी के ट्रक को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। टीम ने कागजात मंगाकर जांच करने की बात कही है।

Leave a Comment