Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में दर्दनाक हादसा: गंगा नदी में डूबी नाव,,कई तैर कर हुए पार तो कई लापता,, तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद मंगलवार की सुबह एक बहुत ही दर्दनाक हादसा प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेरठ के हस्तिनापुर में 15 से 16 लोगों को नाव में बैठा कर ले जा रही नाव हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि भीमकुंड पुल के पास यह हादसा हुआ है जहां पर यह नाव डूब गई है ।

रिपोर्ट के अनुसार गंगा नदी में नाव डूबने के दौरान लगभग 11 लोग तैर कर किनारे आ गए जबकि बाकी लोग गहरे पानी में समा गए। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंच गए हैं और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है । इस पूरे संबंध में एसपी एसपी देहात मेरठ केशव कुमार ने बताया कि गंगा नदी में नाव पर सवार होकर जा रहे 15 से 16 लोग थे जिनमें से लगभग अधिकांश को तो बचा लिया गया है पर 5 लोग अभी नहीं मिल रहे हैं जिन कोई तलाश जारी है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेरठ जनपद के हस्तिनापुर में भीमकुंड गंगा घाट का पुल का एप्रोच टूटा है इसके चलते लोगों को गंगा के उस पर जाने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ता है कुछ ऐसा ही मामला मंगलवार को भी प्रकाश में आया जहां पर लोग गंगा नदी पार कर रहे थे तभी यह हादसा हो गया है।

मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान जारी किए निर्देश

यूपी के मेरठ जनपद में नाव डूबने की घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने सभी अधिकारियों को राहत कार्य मे तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही जिलाधिकारी व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्ध स्तर पर कराने के निर्देश दिये हैं।

Leave a Comment