Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में दर्दनाक हादसा : किसानों से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 15 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

(Bne)

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में शनिवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर गर्रा नदी में गिर गई. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 25 से 30 लोग सवार थे.इनमें से 10 से 12 लोगों ने तैरकर जान बचाई. जबकि लापता लोगों की तलाश की जा रही है. हरदोई में हुई इस दर्दनाक घटना के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दु:ख व्यक्त जाता है. सीएम योगी ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाने का निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाने के निर्देश दिए है. इसके साथ ही एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, जल पुलिस की टीम को मौके पर पहुंच कर लोगों को निकालने के निर्देश दिए है.

खीरा बेचकर वापस लौट रहे थे ट्रेक्टर सवार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,हरदोई जिले के थाना पाली के बेगराजपुर गांव के रहने वाले कुछ किसान अपना खीरा बेचने के लिए कस्बा पाली गए थे. किसान खीरा बेचकर वापस लौट रहे थे. तभी गांव के अन्य लोग कस्बे में मिलते गए और ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होते गए. पाली-शाहाबाद रोड पर स्थित अपने गांव बेगराजपुर वापस आने के लिए सभी कस्बा पाली से एक साथ निकले थे. तभी पाली कस्बे के बाहर गर्रा नदी के पुल पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर ट्राली में 25 से 30 लोग सवार थे. इस दौरान करीब 10 से 12 लोगों ने नदी में तैर कर अपनी जान बचाई जबकि ट्रैक्टर ट्राली में सवार शेष लोग अभी भी लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. मौके पर प्रशासनिक अफसर और पुलिस अधिकारी मौजूद हैं. गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Leave a Comment