Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

व्यापारी से लूट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ के बाद अरेस्ट,,लाखों की नगदी बरामद,,

Two criminals who robbed businessman arrested after encounter, cash worth lakhs recovered

Ghaziabad news today ।उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद की कमिश्नरेट पुलिस को सोमवार की सुबह एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गाजियाबाद के कवि नगर पुलिस और स्वाट टीम ने सोमवार को दो लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गोली लगी है जब कि दूसरे को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 32 लाख ₹50 हजार की नगदी बरामद हुई है।

पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाशों ने एक व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था जिन्हें आज मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

5 दिसम्बर को व्यापारी को कार में बंधक बनाकर की थी लूट

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के रहने वाले व्यापारी निशांत सरवरिया के साथ 5 दिसंबर को बदमाशों ने उस समय लूट की वारदात को अंजाम दिया था जब वह कार से आ रहे थे। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने व्यापारी निशांत को कार में ही बंधक बना लिया था और उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था इस घटना में कितनी रकम लूटी गई थी इस संबंध में कोई स्पष्ट तो नहीं बताया गया था मगर चर्चा है कि इसमें लगभग एक करोड रुपए की लूट की गई थी । आज पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है

एसीपी ने दी विस्तार से जानकारी

गाजियाबाद में मुठभेड़ के बाद पकड़े गए दोनों बदमाशों के संबंध में एसीपी कवि नगर ने बयान जारी करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र कवि नगर पर विगत 5 दिसंबर को व्यवसायी निशांत सरवरिया द्वारा सूचना दी गई थी कि तीन बदमाशों द्वारा उन्हे कार में बंधक बनाकर मोबाइल फोन व नगदी लूट ली गई थी ।

उन्होने कहा कि आज इस घटना के संदर्भ में मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग थाना कविनगर क्षेत्र में घूम रहे हैं । इस सूचना पर पुलिस और स्वाट टीम ने इंडस्ट्रियल एरिया चौकी क्षेत्र में जाल फैलाया तभी वहां से दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए जब पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस टीम पर फायर करने लगे आत्मरक्षार्थ पुलिस ने गोली चलाई जिससे एक बदमाश को गोली लगी और वह घायल हो गया और एक दूसरे बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया । एसीपी कवि नगर ने बताया कि मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश ने व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना में संलिप्तता बताइ इनके कब्जे से 32 लाख ₹50 हजार बरामद हुए हैं।

Leave a Comment