Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इंडी गठबंधन को लेकर कही यह बड़ी बात,,,

Loksabha elections 2024। देश में इन दिनों लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। यहां पर पांच चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं और छठवें चरण का चुनाव कल यानी की 25 मई को संपन्न होगा। अब सभी राजनीतिक दलों के लोग अगले चरण की चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शुक्रवार को यूपी के सलेमपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकसभा की सभी 80 की 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीत रही है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इंडी गठबंधन पर भी जमकर प्रहार किया।

मीडिया से कही यह बात

Loksabha elections 2024। देश में इन दिनों लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। यहां पर पांच चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं और छठवें चरण का चुनाव कल यानी की 25 मई को संपन्न होगा। अब सभी राजनीतिक दलों के लोग अगले चरण की चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। इसी कड़ी में प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शुक्रवार को यूपी के सलेमपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकसभा की सभी 80 की 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीत रही है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इंडी गठबंधन पर भी जमकर प्रहार किया। क्या कहा देखिये पूरी खबर—

Like & subscribe & share & comment

मीडिया से बात करते हुएप्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि सलेमपुर लोकसभा सीट प्रदेश की 80 की 80 सिम भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत रही है विपक्ष की जमानत जब्त हो जाएगी विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है केवल भ्रष्टाचार करने वालों का एक समूह है उसमें यह नहीं दिखता कि उनके नेता कौन है। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा सब अलग-अलग हो जाएंगे । उन्होंने गाना गाते हुए कहा कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरे कोई वहां गिरे। सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा किए जा रहे वैक्सीन के दुष्प्रभाव के सवाल पर डिप्टी सीएम ने सीधा जवाब न देकर उल्टे अखिलेश यादव पर ही सवाल उठा दिए। डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश के मंच क्यों टूट रहे हैं इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी को अच्छी तरह पता है वह क्यों गुंडो को इकट्ठा कर रहे हैं क्यों प्रदेश को अराजकता में झोंकने का प्रयास कर रहे हैं उनके पास कोई एजेंडा नहीं है।

Leave a Comment