Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के औधोगिक विकास मंत्री जसवंत सैनी ने की विकसित भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए समीक्षा बैठक,, जारी किए ये निर्देश

UP Industrial Development Minister Jaswant Saini held a review meeting to make the Vikas Bharat Sankalp Yatra a success, issued these instructions

UP news today । उत्तर प्रदेश के उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री जसवंत सैनी बुधवार को अपने प्रभार वाले बागपत जनपद पहुंचे वहां पर उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए होने वाले आयोजनों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए।


उल्लेखनीय है कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का संचालन किया जा रहा है। इस योजना के अंतर्गत सरकार द्वारा चलाई जा रही नीतियों को जन जन तक पहुँचाना है ताकि सभी योजनाओं का लाभ ले सकें। इसी कड़ी में बागपत जनपद में होने वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए प्रदेश के औद्योगिक विकास राज्य मंत्री जसवंत सैनी अपने प्रभार वाले जिले पहुंचे और वहां पर उन्होंने अधिकारियों के साथ में समीक्षा बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए।

लाभार्थी व पात्र लोगों को मिल सके सरकारी योजनाओं का लाभ : सैनी

इस संबंध में राज्य मंत्री श्री सैनी ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा जो हर प्रांत में की जा रही है इसकी तैयारी की समीक्षा बैठक की गई है यह बैठक ठीक से संपन्न हो इसमें लाभार्थी व पात्र हैं उन लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ ठीक से पहुंचे इस उद्देश्य के चलते यह यात्रा की जा रही है। इसमें 12 तरीके के इंस्टॉल जैसे स्वास्थ्य समाजकल्याण व अन्य विभागों के लगेंगे और मरीजों की जांच भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह यात्रा हर ग्राम सभा में चल रही है यह यात्रा ठीक से संपन्न हो इसी को लेकर उन्होंने बागपत में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश जारी की ताकि यह यात्रा बहुत ही अच्छी तरह से सफल हो।

Our Address : Kaiserbagh Lucknow ! Gomti nagar lucknow ! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299
Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment