Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

UP STF को मिली बड़ी कामयाबी, 1 लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर,

UP STF gets big success, criminal carrying reward of Rs 1 lakh killed in encounter

UP news today। उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम को शुक्रवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । एसटीएफ की टीम ने आज एक ₹1 लाख के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद मार गिराया है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ सुल्तानपुर जिले में हुई है जहां एसटीएफ की टीम ने एक लाख के इनामी बदमाश विनोद उपाध्याय को मुठभेड़ के बाद मार गिराया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुठभेड़ में मारे गए शातिर के कब्जे से एक चीनी पिस्टल स्टेन गन फैक्ट्री मेड व कारतूस एवं एक कार बरामद हुई है।

बरामद असलहे


मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ के डिप्टी एसपी दीपक सिंह को जानकारी मिली थी कि एक लाख का इनामी बदमाश विनोद उपाध्याय सुल्तानपुर के रास्ते प्रयागराज जाने वाला है। बताया जा रहा है कि इस सूचना पर सक्रिय हुई एसटीएफ की टीम ने शातिर को सुल्तानपुर के देहात क्षेत्र में घेर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खुद को घिरता देख विनोद उपाध्याय ने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया । जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ कर्मियों ने भी गोलियां चलाई जिससे बदमाश विनोद उपाध्याय घायल हो गया। आनंन-फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

2007 में लड़ा था चुनाव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2007 में विनोद उपाध्याय ने गोरखपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था और बताया जा रहा है कि वह चुनाव नहीं जीत सका था और उसे हार का सामना करना पड़ा था।

35 मामले हैं दर्ज

डीजीपी कार्यालय से जारी की गई लिस्ट के अनुसार मुठभेड़ के बाद मारे गए बदमाश पर 35 मामले दर्ज हैं।

डीजीपी कार्यालय से जारी मामलों की लिस्ट

Leave a Comment