Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हॉंगकॉंग में चल रही इस प्रतियोगिता में यूपी की बिटिया ने बढ़ाया देश व प्रदेश का मान,, उपमुख्यमंत्री ने दी बधाई

17 asia Cross country rase । हॉंगकॉंग में चल रही सत्रहवीं एशियन क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता में यूपी के कौशाम्बी जनपद की रहने वाली बहादुर बिटिया ने स्वर्ण पदक जीतकर देश व प्रदेश का मान बढ़ाया है। कौशाम्बी की बिटिया के जज्बे को सलाम करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बधाई दी है।
मीडिया रिपोर्ट से मेरी जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद के मंझनपुर बरयी बंधवा की रहने वाली सुनीता सरोज हॉंगकॉंग में आयोजित होने वाली 17वी एशियन क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गयी थी। आज प्रदेश की बेटी ने 6 हजार मीटर की दौड़ में इतिहास रचते हुए स्वर्ण पदक जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दी बधाई

यूपी की बिटिया को मिली इस जीत पर सूबे के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बिटिया को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डिप्टी सीएम श्री पाठक ने अपने X हैंडल पर लिखा कि हॉंगकॉंग में आयोजित 17वी एशियाई क्रॉस कंट्री रेस ( 6000 मीटर) की दौड़ में उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जनपद के बरयी बंधवा मंझनपुर गांव की प्रतिभाशाली बिटिया सुनीता सरोज ने स्वर्ण पदक जीतकर देश व प्रदेश का गौरव बढ़ाया है। इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए आपको हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं।


Leave a Comment