Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पहले करता था नमस्ते बाद में चेन लूटकर हो जाता था फरार,,, अब हुआ ये अंजाम

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा शातिर बदमाश,,,

उत्तर प्रदेश के गौतम बुध नगर पुलिस ने रविवार की सुबह एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने का दावा किया है । पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया अभियुक्त काफी शातिर है और वह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों से पहले नमस्ते करता था और बाद में उनकी चेन लूटकर फरार हो जाता था। पुलिस ने आज शातिर को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा ।

आज हुई शातिर बदमाश के साथ मुठभेड़ के संबंध में एडीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि आज सुबह सेक्टर 39 की पुलिस मॉर्निंग चेकिंग कर रही थी उसी समय एक व्यक्ति उधर से आता हुआ दिखाई दिया इस पर पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया इस पर वह भागने लगा पुलिस द्वारा उसका पीछा किया गया तो वह सदरपुर चौकी के पीछे साइड में भागने लगा ईस पर पुलिस को देखकर उसने फायर भी किया है इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे धर दबोचा ए डी सी पी श्री द्विवेदी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान बब्बू पुत्र इकराम निवासी दिल्ली है या एक शातिर बदमाश है इस पर दिल्ली में 12 मुकदमे दर्ज हैं जबकि गौतम बुध नगर में भी इसके खिलाफ कई मामले दर्ज है जिसे आज मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल व तमंचा भी बरामद हुआ है।

ऐसे करता था चेन लूट

नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त बब्बू बहुत शातिर है वह मॉर्निंग वॉक करने वालो से पहले हाथ जोड़कर नमस्ते करता था और बाद में उनकी चेन लूटकर फरार हो जाता था जिसे आज मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Comment