Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बहुत ही चौकाने वाला मामला : दसवीं की छात्रा ने अस्पताल के शौचालय में दिया बच्ची को जन्म,, छोड़कर जाने से पहले हुई यह बात

Very shocking case: 10th class student gave birth to a baby girl in the hospital toilet, this happened before leaving.

UP news today। उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद से एक बहुत ही चौका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाथरस के जिला अस्पताल में पेट दर्द के नाम पर भर्ती हुई एक दसवीं कक्षा की छात्रा ने अस्पताल के शौचालय में एक बच्चे को जन्म दिया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्रा और उसकी मां उस बच्चे को शौचालय में ही छोड़कर जाने वाली थी मगर बच्चे की चीख सुनकर वहां पर लोग इकट्ठा हो गए । आनन फानन में अस्पताल स्टाफ भी वहां पहुंचा और जच्चा और बच्चा दोनों को अस्पताल के न्यू बोर्न बेबी वार्ड में भर्ती कराया।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मेरी जानकारी के अनुसार मथुरा जनपद के एक गांव में अपने ननिहाल में रहकर दसवीं की पढ़ाई करने वाली छात्रा ने परिजनों को पेट में दर्द होने की शिकायत की । इस पर परिवार वाले उसे इलाज के लिए शहर के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्ची की हालत देखकर स्टाफ भी कुछ नहीं समझ सका । इसके बाद छात्रा शौचालय गई और वहां पर उसने एक बच्ची को जन्म दिया । दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार नवजात बच्ची शौचालय की सीट में फंस गई उसकी रोने की आवाज सुनकर वहां अन्य स्टाफ भी पहुंच गया। बताया जा रहा है की छात्रा की मां और बच्ची को छोड़कर जाने वाले थे मगर स्टाफ ने उनको रोक लिया और दोनों को अस्पताल के न्यू बोर्न बेबी वार्ड में भर्ती कराया। इस संबंध में इस संबंध में महिला चिकित्सालय की अधीक्षक डॉक्टर शैली सिंह ने बताया कि फोन से जिला अस्पताल के शौचालय में प्रसव होने की सूचना मिली थी जच्चा और बच्चा दोनों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कर लिया गया दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं उच्च अधिकारियों और पुलिस को भी अवगत कराया गया है।

Leave a Comment