Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शराब पीने से मना किया तो बदमाशों ने मार दी ढाबा संचालक को गोली,मौत,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

When he refused to drink liquor, the miscreants shot the Dhaba operator, he died, police is searching for the accused.

Jaunpur news today। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में बीती देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक ढाबा संचालक की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई.। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शराब पीने को लेकर हुए विवाद के बाद ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना को अंजाम देने वालों की तलाश करना शुरू कर दिया है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर के गौरा बादशाहपुर एरिया में मोहम्मद शहजाद लकी ढाबे के नाम से ढाबे का संचालन करता था। बताया जा रहा है कि बीती देर रात इसके ढाबे पर कुछ लोग आए और वह शराब पीने की बात कह रहे थे । इसी को लेकर दोनों में बहस हुई और इसके बाद ढाबा संचालक शहजाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अचानक हुई इस घटना के बाद से वहां हड़कंप मच गया स्थानीय लोग अपनी दुकान बंद करके भागने लगे।

पुलिस ने कही यह बात

जौनपुर में हुई इस घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि ढाबा संचालक को गोली मारने की सूचना रात में मिली थी और ढाबे के लोगों ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस का कहना है की घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है और मामले की जांच की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment