Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

योगी सरकार के 6 वर्ष पूर्ण,, राज्यमंत्री जसवंत सैनी ने बागपत में सुना सीएम का सम्बोधन,, की प्रेस कॉन्फ्रेंस,,कही ये बात

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 6 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में मीडिया के माध्यम से प्रदेशवासियों को जानकारी दी । इसी कड़ी में सूबे के संसदीय कार्य एवं औद्योगिक विकास राज्य मंत्री जसवंत सैनी ने अपने प्रभार वाले बागपत जनपद में सरकार की 6 साल की उपलब्धियों के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी दी।

इस सम्बंध में राज्यमंत्री श्री सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार के लोक-कल्याण एवं विकास को समर्पित 01 साल पूर्ण होने पर आज अपने प्रभारी जनपद बागपत के कलेक्ट्रेट लोकमंच में वर्चुअल माध्यम से जुड़ते हुए माननीय मुख्यमंत्री के संबोधन को सुना। इस दौरान जनपद बागपत के सम्मानित जनप्रतिनिधिगण अधिकारीगण और सम्मानित पत्रकार बंधु मौजूद रहे।

श्री सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और कर्मयोगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास और सुशासन के सफलतम 6 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में जबसे मुख्यमंत्री श्री योगी की सरकार बनी है उसके बाद से प्रदेश लगातार तरक्की के रास्ते पर चल रहा है और अब यहां पर कानून का राज स्थापित हो गया है। राज्यमंत्री श्री सैनी ने बागपत के कलक्ट्रेट सभागार में पत्रकार वार्ता कर जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। साथ ही जनपद में चल रही विभिन्न विकास योजनाओ की समीक्षा बैठक की। इस दौरान जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह विधायक योगेश धामा, पूर्व विधायक लोकेश दीक्षित समेत अधिकारीगण एवं वरिष्ठजन उपस्थित रहे।

Leave a Comment