Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में दर्दनाक हादसा : सड़क दुर्घटना में आठ की दर्दनाक मौत,,

Tragic accident in this district of UP: Eight died tragically in a road accident.

Varansi news today । उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बुधवार की सुबह एक बड़ी दर्दनाक खबर प्रकाश में आई है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पीलीभीत से आए दर्शनार्थियों की कार का एक्सीडेंट हो गया। सुबह तड़के हुए इस दुर्घटना में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वाराणसी में हुई इस दुःखद घटना पर मुख्यमंत्री ने शोक संवेदना व्यक्त की है।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार पीलीभीत से एक परिवार के लोग बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए वाराणसी आए थे । बताया जा रहा है कि दर्शन करके सभी वापस लौट रहे थे तभी वाराणसी जौनपुर हाईवे पर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

सुबह तड़के हुई इस दुर्घटना में कर सवार आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के घर सूचना दे दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतकों में पीलीभीत के थाना पूरनपुर स्थित रुद्रपुर निवासी विपिन यादव और उनकी मां गंगा यादव है रुद्रपुर के ही महेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी चंद्रकली की भी मौत हुई है । वही पूरनपुर के धर्मगदपुर निवासी राजेंद्र यादव ने भी दम तोड़ा है अन्य मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास पुलिस कर रही है।

मुख्यमंत्री ने प्रकट किया दुःख

वाराणसी में हुई इस दुखद दुर्घटना के संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निर्मित को के प्रति गहरा दुख प्रकट किया है ।

Leave a Comment