Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ में जहर खाकर घूम रही थी महिला,, पुलिसकर्मियों ने बचाई जान,,पूंछतांछ में निकल कर आई यह बजह

Lucknow news today। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गौतम पल्ली थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज जहर खाकर जा रही महिला को संदिग्ध हालत में घूमते हुए जब रोका तब उसकी यह हकीकत सामने आई इसके बाद आनन फानन में पुलिस की टीम ने महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका उपचार चल रहा है । बताया जा रहा है कि महिला कानपुर की रहने वाली है और उसने वहां पर मामला दर्ज कराया है आरोप है कि पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने की वजह से उसने जहर खा कर जान देने का प्रयास किया। फिलहाल लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने उस महिला की जान बचा ली है।

यह है मामला

लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस की टीम ने आज एक महिला को संदिग्ध हालत में घूमते हुए देखा। इस पर महिला पुलिसकर्मियों ने जब उसे पूछताछ के लिए रोका तब उनके होश उड़ गए महिला ने बताया कि कानपुर पुलिस उसके मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है ।

इसी वजह से उसने जहर खा लिया है महिला द्वारा सुनी इस बात के बाद हरकत में आए पुलिसकर्मियों ने महिला को तत्काल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने जारी किया बयान

थाना गौतमपल्ली क्षेत्र में एक 26 वर्षीय महिला, निवासी कल्याणपुर, कानपुर नगर, एक अभियुक्त के खिलाफ धारा 376 IPC व अन्य के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी।विवेचना के क्रम में अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया था और वर्तमान में वह जमानत पर है। इस मामले की चार्जशीट एक वर्ष पूर्व कल्याणपुर, कानपुर नगर से दाखिल की गई थी और मामला माननीय न्यायालय में विचाराधीन है।
पुलिस के अनुसार आज उक्त महिला विक्रमादित्य मार्ग, गौतमपल्ली थाना के पास अपनी इसी समस्या के संदर्भ में आईं, जहाँ उन्होंने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस द्वारा उन्हें तुरंत सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहाँ वे उपचाराधीन हैं। पुलिस का कहना है कि कानपुर नगर, पुलिस को इस घटना की सूचना दी जा चुकी है, और अग्रिम कार्यवाही जारी है।

आपका अपना चैनल

Leave a Comment