Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दर्दनाक : कारपेट कारोबारी के घर में लगी भीषण आग,, इकलौते बेटे की जलकर दर्दनाक मौत,,

Agra News today । उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद से एक बहुत ही दुःखद खबर मीडिया के प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगरा के सदर में स्थित एक मकान में लगी भीषण आग से अपने पिता को बचाने के बाद फिर से अंदर गया युवक आग की लपटों के बीच फंस गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

घर में लगी भीषण आग

जानकारी तब हुई जब फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के बाद बाद अंदर प्रवेश किया तब युवक की जली हुई लाश मिली।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आगरा के सदर क्षेत्र के कावेरी विहार में रहने वाले केजी वशिष्ठ कारपेट कारोबारी हैं। बताया जा रहा है कि इनके मकान में बीती देर रात अचानक आग लग गई। इस बात की जानकारी तब हुई जब मकान में धुंआ भर गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मकान में लगी आग में कारोबारी अंदर फंस गए थे।  इस पर उनके बेटे भारत ने अंदर फंसे पिता को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया और पिता की बाहर निकाल कर भारत लोगों से दो मिनट में आने की बात कहकर फिर आग लगे मकान के अंदर घुस गए। इसके बाद वह बाहर नहीं आ सके।

फ़ाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने के बाद अंदर प्रवेश किया तब भारत की लाश जली हुई अवस्था में पड़ी मिली। बताया जा रहा है कि उसके शरीर के कई हिस्से हो चुके थे। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त पिता पुत्र ही घर पर थे और उनकी माँ ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली बेटी के पास गई हैं। घर मे हुई इस दुःखद घटना की जानकारी उन्हें दे दी गई है।

Leave a Comment