Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शातिर युवती ने पार की कलश यात्रा में गयी महिलाओं की चेन,,फिर आरोपी का हुआ ये हश्र,

A vicious girl crossed the chain of women going for the Kalash Yatra, then the accused met with this fate.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । कलश यात्रा में शामिल होने गई तीन महिलाओं की गले में पड़ी सोने की चेन युवती ने उड़ाई। एक अन्य महिला के गले में चेन खींचते हुए महिलाओं ने युवती को पकड़कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने युवती के पास से दो चेन बरामद कर युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।
श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह ज्ञान के आयोजन पर नगर में द्वारिकाधीश मंदिर प्रांगण से कलश यात्रा निकाली जा रही थी। कलश यात्रा नगर में भ्रमण करते हुए देवनगर चौराहे के पास पहुंची तो देवनगर चौराहे से आगे बढने पर एक महिला के गले में पड़ी सोने की चेन किसी ने खींच ली। कुछ दूरी पर दो और महिलाओं के गले की भी चेन गायब हो गई। जिसका उन्हें पता नहीं चला। इसी दौरान कलश यात्रा में चली रही पूजा निवासी पुरानीहाट को गले की चेन खींचे जाने का अहसास हुआ तो उन्होंने चेन को पकड़ लिया। जब उन्होंने पलटकर देखा तो एक युवती उनपकी चेन खींच रही थी। उन्होंने अन्य महिलाओं को बताया तो महिलाओं ने युवती को पकड़ लिया। जब महिलाओं ने अपने गले देखे तो माधुरी गुप्ता पत्नी अनिल कुमार निवासी पुरानी हाट समेत एक अन्य महिला के गले की भी चेन गायब थी। वहां मौजूद लोगों ने चेन चोरी करने वाली युवती की सूचना कलश यात्रा के साथ चल रही महिला चौकी प्रभारी मधु को दी। पुलिस युवती आशा निवासी तुफैलपुरवा उरई को पकड़कर कोतवाली ले आई। जहां पुलिस ने युवती के पास से सोने की दो चेन समेत 1540 रुपये बरामद किए। पुलिस ने युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस संदर्भ में कोतवाल विमलेश कुमार ने बताया कि महिलाओं के गले से चेन खींचने वाली युवती के पकड़ा गया है। जिसके पास से दो चेन बरामद की गई हैं। युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पेशगी लेने के बाद भी बाइक न देने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

जालौन। बाइक खरीदने के लिए पांच माह पूर्व पेशगी के तौर पर 20 हजार रुपये देने के बाद भी बाइक विक्रेता न तो बाइक दे रहा है और न ही रुपये वापस कर रहा है। मांगने पर धमकी दे रहा है। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा निवासी अब्दुल गफूर उर्फ राजू ने पुलिस को बताया कि लगभग पांच माह पूर्व उसकी मोहल्ला जोशियाना निवासी प्रशांत से उनकी बाइक खरीदने के लिए 60 हजार रुपये में बात तय हुई थी। जब उन्होंने पेशगी के रुपये मांगे तो उसने 20 हजार रुपये उसे दे दिए। बाकी रुपये एक दो दिन में बाइक उसके नाम करने पर देने के लिए तय हुआ था। इसके बाद उन्होंने उसे बाइक नहीं दी। जब उसने रुपये वापस मांगे तो आठ हजार रुपये वापस किए शेष रुपये कुछ दिनों में देने का वादा किया। कई बार रुपये मांगने पर उन्होंने 12 हजार रुपये की चेक दे दी। लेकिन वह भी बाउंस हो गई। अब वह रुपये देने से इंकार कर रहे हैं व धमकी दे रहे हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment