Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शातिर दिमाग प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या, आत्महत्या का रूप देने के लिए लटका दिया शव,पोस्टमार्टम में खुल गई घटना

A vicious lover murdered his girlfriend, hanged the body to make it look like suicide, the incident was revealed in the post mortem.

Lucknow news today।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को शादी के दबाव बनाने को लेकर गला दबाकर मार डाला इतना ही नहीं शातिर दिमाग प्रेमी ने इस पूरी घटना को आत्महत्या का रूप देने के उद्देश्य से अपनी प्रेमिका की लाश पेड़ पर फंदे से लटका दी । इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई और उसमें युवती की गला दबाकर हत्या की बात सामने आई तब पुलिस ने छानबीन की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा है। राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतका का वहीं के रहने वाले एक युवक से लगभग दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार काकोरी थाना क्षेत्र के बहरू गांव की रहने वाली एक युवती का का शव संदिग्ध हालत में गांव के बाहर लगे पेड़ पर लटका मिला था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया और जब उस युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो सभी को चौंका दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी ।

मृतका की फ़ाइल फोटो

इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने जब छानबीन की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया । बताया जा रहा है कि उस युवती का वहीं के रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह शादी का दबाव बना रही थी इसी के चलते उसके प्रेमी ने उसकी पहले तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसकी लाश पेड़ से लटका दी फिलहाल पुलिस ने आरोप युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूँछतांछ में बताई ये बात

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आने पर पर जब तहकीकात की गई तो पता चला उसी गांव के रहने वाले बृजेश से युवती के संबंध थे और पुलिस ने बृजेश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दोस्तों की तलाश की जा रही है।

आरोपी बृजेश

पुलिस के अनुसार पकड़े गए बृजेश को जब गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी मृतका का उसके साथ 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उसके ऊपर शादी करने का दबाव बना रही थी मगर वह शादी नहीं करना चाहता था । इसी के चलते उसने हत्या कर दी है । फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी मदद करने वाले दोस्तों की तलाश करना शुरू कर दिया है।

Leave a Comment