Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगा ये बड़ा झटका, पार्टी की विधायक ने की भाजपा जॉइन,मीडिया को बताई ये बजह

MP news today। देश में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को आज फिर मध्य प्रदेश में एक बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक ने आज हाथ का साथ छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। एमपी के सागर जनपद की बीना से कांग्रेस विधायक ने आज CM मोहन यादव की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

सागर के बीना से विधायक हैं निर्मला सप्रे

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के सागर जनपद की बीना विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की विधायक निर्मला सप्रे ने रविवार को कांग्रेस पार्टी को छोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

उन्होंने भाजपा की सदस्यता प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में ली है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।

मीडिया से कही यह बात : अवरुद्ध हो रहा था विकास का काम

कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़ते हुए निर्मला सप्रे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुखिया मोहन यादव का एजेंडा है विकास के लिए मैने 6 महीने में देखा कि मेरे क्षेत्र के विकास का काम अवरोध हो रहा था क्योंकि मैंने जब विधानसभा का चुनाव जीता था तो जनता से कई वादे किए थे लेकिन इन 6 महीने में मैं कुछ काम नहीं कर पा रही थी जब विकास की धारा के साथ अपना काम करवाना है इसीलिए मैं विकास की धारा में शामिल हुई हूं ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में रहकर अभी हम विकास नहीं करवा सकते क्योंकि अभी हमारी सरकार भी नहीं है और ना ही कांग्रेस के पास कोई एजेंडा है कि भविष्य में कोई संभावना मिले।

For news or Advertisement watsapp # 9415795867

Leave a Comment