Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बहुजन समाज पार्टी ने जारी की एक और लिस्ट ,,, कैसरगंज से नरेंद्र पांडे को दिया टिकट,

Losabha elections 2024। लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने गुरुवार को केसरगंज समेत छह लोकसभा सीट लिए अपने उमीदवारों के नाम का एलान कर दिया है जबकि लखनऊ पूर्वी होने वाले विधानसभा के उपचुनाव के लिए भी प्रत्याशी घोषित कर दिया है ।
बता दें आपको उत्तर प्रदेश की केसरगंज लोकसभा सीट इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है । इसकी वजह यह है कि यहां से चर्चित सांसद बृजभूषण शरण सिंह भाजपा से हैं और इस बार होने वाले लोकसभा चुनाव में अभी तक यहां से भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है। और राजनीतिक जगत में यह चर्चा भी खूब हो रही है कि इस बार भाजपा यहां से किसे उम्मीदवार बनाएगी क्या पुराने सांसद को ही मैदान में उतारा जाएगा य किसी अन्य को यहां से प्रत्याशी बनाया जाएगा। इसी बीच बहुजन समाज को ने आज यहां से अपने प्रत्याशी के नाम पर मुहर लगा दी है। बसपा ने नरेन्द्र पांडे को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है।

बसपा ने जारी की सूची

बहुजन समाज पार्टी ने गुरुवार को लोकसभा के लिए 6 उमीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है जबकि लखनऊ पूर्वी विधानसभा मैं होने वाले उपचुनाव को लेकर भी उम्मीदवार घोषित कर दिया है । जारी की गई लिस्ट के अनुसार बसपा ने केसरगंज से नरेंद्र पांडे गोंडा से सौरभ कुमार मिश्रा डुमरियागंज से मुहम्मद नदीम मिर्जा संत कबीर नगर से नदीम असरफ बाराबंकी से शिवकुमार दोहरे आजमगढ़ से मसूद अहमद को अपना लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया है । तो वहीं पूर्वी विधानसभा मैं होने वाले उपचुनाव के लिए आलोक कुशवाहा को मैदान में उतारा है।

Leave a Comment