Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शादी समारोह से लौट रहे दम्पत्ति के साथ बाइक सवार बदमाशों ने की लूट,मामले की जांच में जुटी पुलिस

Bike riding miscreants looted a couple returning from a wedding ceremony, police is investigating the case.

Jalaun news today । उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में रविवार की शाम बदमाशों ने शादी समारोह से वापस लौट रहे दम्पत्ति के साथ बड़ी ही बेरहमी से लूट की वारदात को अंजाम दिया। कुठोन्द थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की सूचना पीड़ितों ने थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन करते हुए बदमाशों की तलाश में जुटी है। इस सम्बंध में सीओ जालौन ने कहा कि अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार जालौन जनपद के ऊमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुरा के रहने वाले सोनू आज शाम अपनी पत्नी के साथ औरैया से एक वैवाहिक समारोह से वापस लौट रहे थे । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी वह औरैया और जालौन सीमा पर स्थित पीपा पुल पर ही पहुंचे थे तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनको रोक लिया और उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेखौफ बदमाशों ने उनकी पत्नी से मंगलसूत्र कान के वाले भी नोंच लिए और विरोध करने पर सोनू को गोली भी मारने की भी सूचना है।

सीओ ने दी विस्तार से जानकारी

घटना की जानकारी देते सीओ जालौन

जालौन जनपद के कुठोन्द थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में सीओ जालौन ने जानकारी देते हुए बताया कि उमरी थाना क्षेत्र के रहने वाले सोनू ने ने थाने पर सूचना दी की वह अपनी पत्नी के साथ औरैया से एक वैवाहिक समारोह से वापस लौट रहे थे। तभी पीपे वाले पुल पर दो बदमाशों ने उनके साथ छीना झपटी की और कुछ जेवरात भी ले गए हैं । उन्होंने कहा कि हम इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं जो भी इसमें तथ्य होंगे उस पर विधिक कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल अभी हम उनकी मदद कर रहे हैं।

Leave a Comment