Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाइक सवार बदमाशों ने की ज्वेलर्स से लूट,, लखनऊ के गुडम्बा में हुई वारदात,,

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर ज्वेलर्स से ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया और पुलिस की मुस्तैदी को धता बताते हुए फरार हो गए । पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना की सूचना पुलिस को दी।

पीड़ित ज्वेलर्स

लूट की सूचना पाकर मौके पर डीसीपी उत्तरी समेत अन्य पुलिस फोर्स पहुंच गई और पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है। इस संबंध में डीसीपी का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। और सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है।

यह है मामला

राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के मिश्रपुर के रहने वाले नरेश सिंह की गुडंबा में महालक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार की देर रात नरेश सिंह अपनी दुकान बंद करके वापस लौट रहे थे तभी घर के पास में ही खड़े बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और बंदूक के बल पर उनसे ज्वेलरी से भरा बैग छीन लिया जब ज्वेलर्स ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने मारने की धमकी दी और मौके से भाग निकले।

डीसीपी उत्तरी ने कहीं यह बात

ज्वेलर्स के साथ हुई लूट की घटना की सूचना पाकर मौके पर डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम आब्दी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया । इस संबंध में उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा कि पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज किया जा रहा है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।

घटना की जानकारी देते डीसीपी उत्तरी लखनऊ

Leave a Comment