Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जम्मू कश्मीर में हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों से मिले भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत,,

UP news today । भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकट शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद पहुंचे। जहां उन्होंने जम्मू कश्मीर में हुए बस हादसे में मारे गए मृतकों के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मृतकों के परिजनों को 25-25 लख रुपए मुआवजा देने की भी सरकार से मांग की।

यह हुआ था हादसा

अलीगढ़ जनपद के इगलास क्षेत्र के रहने वाले कई लोग बस से जा रहे थे तभी उनकी बस हादसे का शिकार हो गयी थी। जम्मू कश्मीर में हुये इस बस हादसे में दो दर्जन से अधिक लोगो की मृत्यु हो गयी थी। आज भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत अलीगढ़ जनपद पहुंचे और उन्होंने मृतकों के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की।

मीडिया से कही यह बात

मीडिया से बात करते हुए भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है यह हादसा हुआ है हम परिवार को सांत्वना देने के लिए यहां आए थे। यहां का प्रशासन और वहां का प्रशासन भी लगा रहा इसमें अभी भी बहुत घायल है । इस तरह का हादसा ना हो इसको लेकर भी प्रशासन को कदम बढ़ाना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्या बसों में सवारी ज्यादा जाती है क्या ड्राइवर जो नियम कानून है उसको पूरा कर रहे हैं ? क्या डबल ड्राइवर चलते हैं ? वह लोग धार्मिक यात्रा पर जा रहे थे और सरकार धार्मिक पर ही ज्यादा काम कर रही है तो इसको लेकर एक फंड बने और राज्य सरकार को 25 लाख का मुआवजा देना चाहिए । यह कम से कम है यह एक हादसा है सरकार के मुआवजे से परिवार की पूर्ति हो सकती है जो चले गए वह वापस नहीं आएंगे।

Leave a Comment