Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मेजर के घर के बाहर खड़ी कार में दबंगों ने लगाई आग,, ये थी बजह,, दबंगों का हुआ ये अंजाम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की गोमतीनगर पुलिस ने उन पांच होटल कर्मचारियों को धर दबोचा जिन्होंने बीती देर रात एक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ी कार में इसलिए आग लगा दी थी कि उस व्यक्ति ने देर रात होटल में तेज आवाज बज रहे डीजे को पुलिस बुलवाकर बंद करवा दिया था। इसी बात पर दबंगों ने घर के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी थी। मामले की शिकायत पीड़ित ने थाने पर दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस आरोप में पांच दबंगों को धर दबोचा।

यह था मामला

राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र के रहने वाले अभिजीत सिंह के मकान के पास में ही होटल मिलानो एंड कैफे स्थित है। बताया जा रहा है कि बीती देर रात इस होटल में बहुत ही तेज तेज डीजे बजाया जा रहा था इस पर सोने में दिक्कत होने के चलते जब अभिजीत होटल में आवाज कम करने की बात कहने गए तो आरोप है कि होटल कर्मचारियों ने उनसे अभद्रता की इस पर उन्होंने 112 पर फोन करते हुए पुलिस बुला ली। पुलिस ने वहाँ पहुंच कर डीजे बंद करवा दिया और चली गई। आरोप है कि पुलिस के जाने के बाद होटल कर्मचारियों ने दबंगई दिखाते हुए अभिजीत के घर के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी और मौके से भाग निकले। गाड़ी में आग लगने पर घर के बाहर निकले अभिजीत व उनके परिजनों ने गाड़ी की आग बुझाई और पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार

घर के बाहर खड़ी गाड़ी में आग लगाने की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने मामला दर्ज कर आज पांच दबंगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

ये हुए गिरफ्तार

पकड़े गए दबंगों के सम्बंध में पुलिस ने प्रेसनोट जारी करते हुए बताया कि गाड़ी जलाने के मामले में पांच दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में शिवम प्रताप सिंह शुभम सिंह ऋषभ सिंह उर्फ कृष्णा सौरभ श्रीवास्तव और ऋषभ सिंह हैं।

Leave a Comment