Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नाले में गिरी कार,, चार युवकों की दर्दनाक मौत,, एक घायल,,

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा प्रकाश में आया है। दरअसल यहां के सैरपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार नाले में जा गिरी। अचानक हुई इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव का बेटा संदीप यादव अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मारुति एस्टीम कार से बीकेटी की ओर जा रहा था। बताया जा रहा है कि अभी कार सैरपुर थाना क्षेत्र के नरहरपुर के पास ही पहुंची थी तभी कार अचानक अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी।

सुबह तड़के हुई इस घटना में संदीप यादव निखिल शुक्ला अंकित शुक्ला राकेश व अंकित श्रीवास्तव समेत सभी कार में फंस गये। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को कार से निकलवाया और अस्पताल भिजवाया जहाँ डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है कि जिस समय कार नाले में गिरी उस समय उसका लॉक बंद हो गया और कार में सवार लोगों ने काफी मशक्कत के बाद भी लोग नहीं खोल पाया और वह पानी में ही डूबने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।
राजधानी लखनऊ में हुए इस दर्दनाक हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है और उन्होंने डीएम और पुलिस अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश जारी किए है।

Leave a Comment