Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीएम धामी ने अपने मंत्रियों के साथ किये भगवान श्री राम के दर्शन, मीडिया से कही यह बात

CM Dhami had darshan of Lord Shri Ram with his ministers, told this to the media

Ayodhya news today।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को राम की नगरी में अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ पहुंचे और भगवान श्री राम के सभी ने दर्शन किए । इसके बाद सीएम धामी ने अपने मंत्रियों के साथ मिलकर एक ग्रुप फोटो भी कराई । इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए सीएम धामी ने कहा कि जल्द ही अयोध्या में उत्तराखंड सदन बनेगा ।


मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री आज अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ अयोध्या के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचें उनका जिलाधिकारी ने स्वागत किया। इसके बाद वह भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंचे जहां पर सभी ने भगवान श्री राम के दर्शन करके उनका आशीर्वाद लिया ।

इस अवसर पर सीएम धामी ने साष्टांग प्रणाम करते हुए भगवान श्री राम के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया।

मीडिया से कही यह बात

भगवान श्री राम की नगरी पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि रामलला अपने स्थान पर फिर से 500 वर्षों के बाद विराजे हैं । उन्होंने कहा कि आज हम रामलला के दर्शन के लिए आए हैं प्रभु सभी पर कृपा करें यही कामना करते हैं कि प्रदेश और देश का विकास हो। उन्होंने कहा कि भगवान राम को देखकर उनके मन में भावुकता होती थी लेकिन आज भव्य मंदिर में प्रभु राम को देखकर खुशी होती है । मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि अयोध्या और उत्तराखंड का संबंध गहरा है हमें यहां जमीन मिलेगी तो उत्तराखंड सदन बनाएंगे उत्तराखंड का हर राम भक्त अयोध्या आना चाहता है।

X पर कही यह बात

Advertisement with us : 9415795867

Leave a Comment