Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चक रोड और खाद के गड्ढे पर कब्जा करने की शिकायत,,

Complaint of encroachment on chak road and manure pit,

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । चकरोड और खाद के गड्ढों पर  अवैध रूप से कब्जा किए जाने की शिकायती पीड़ित किसानों ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर की है।
तहसील क्षेत्र के ग्राम मांडरी निवासी सुंदरी बेवा चतुर सिंह ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर बताया कि रकबा नंबर 52 तक पहुंचने के लिए चकरोड है लेकिन कुछ लोगों ने चकरोड पर कब्जा कर लिया है। अब वह अपने खेत तक नहीं पहुंच पा रही है। चुर्खीबाल निवासी रामभरोसे ने चकरोड पर अवैध कब्जे की शिकायत की। ओछेलाल निवासी जखा ने विपक्षियों पर चबूतरा तोड़ देने की धमकी देने का आरोप लगाकर शिकायती पत्र दिया। बाबूराम निवासी कुठौंद ने गाटा संख्या 326 को खाद के गड्ढे के रूप में सुरक्षित होने एवं विपक्षियों द्वारा खाद के गड्ढों पर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप लगाते हुए एसडीएम को शिकायती पत्र दिया। पीड़ितों ने एसडीएम से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

महिला दुकानदार ने लगाया पड़ोसी दुकानदारों पर आरोप

जालौन । आसपास के दुकानदार अपनी दुकानों का सामान आगे बढ़ाकर लगा लेते हैं। जिससे महिला दुकानदार की दुकान ढंक जाती है। मना करने पर झगड़े पर आमादा हो जाते हैं। पीड़िता ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर समस्या का समाधान कराने की मांग की है।
औरैया रोड पर महिला दुकानदार सरिता देवी ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर बताया कि औरैया रोड पर उसकी दुकान है। उसकी दुकान के आसपास और भी दुकानदार किराए पर दुकान लिए हैं। पड़ोसी दुकानदार अपनी दुकानों का सामान बाहर तक निकालकर अतिक्रमण कर लेते हैं। आसपास के दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण कर दुकानों का सामान बाहर सड़क तक रख लेने से उसकी दुकान ढंक जाती है और ग्राहक उसकी दुकान तक नहीं आ पाते हैं जिससे उसे नुकसान हो रहा है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह पड़ोसियों को अतिक्रमण से मना करती है तो वह झगड़े पर आमादा हो जाते हैं। पीड़िता ने एसडीएम से समस्या का समाधान कराने की मांग की है।

रंगों के पर्व होली पर विज्ञापन में विशेष छूट सम्पर्क : 9415795867

Leave a Comment