Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

साइबर ठगों ने किया यूपी के पूर्व डीजीपी को फोन,, यह कहकर किया झांसे में लेने का प्रयास,, पूर्व डीजीपी ने किया यह काम

Cyber ​​​​thugs called the former DGP of UP, tried to deceive him by saying that, the former DGP did this

UP news today। साइबर ठग कितने सक्रिय हो गए हैं इसका अंदाज़ तो आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब उनको यह भी डर नहीं है कि वह कॉल करके किसको झांसे में ले रहे हैं। दरअसल शुक्रवार को एक ऐसा ही मामला यहां पर प्रकाश में आया है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज साइबर ठगों ने यूपी के पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह को पेंशन बंद होने की बात कहते हुए झांसे में लेने का प्रयास किया । साइबर ठग द्वारा की गई कॉल को पूर्व डीजीपी ने तुरंत समझ लिया और उन्होंने उसे नंबर को ब्लॉक कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस संबंध में बताया जा रहा है कि उन्होंने मौखिक रूप से ट्रेजरी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह को आज एक साइबर ठग ने फोन करते हुए कहा कि वह लखनऊ के जवाहर भवन से बोल रहा है और उनका जीवन प्रमाण पत्र जमा नहीं हुआ है आप अपनी ओ टी पी बताइए नहीं तो आपकी पेंशन बंद हो जाएगी ।

इस नम्बर से किया फोन

साइबर ठग द्वारा की जा रही इस कॉल को पूर्व डीजीपी ने तुरंत ही बातों बातों में समझ लिया और उन्होंने फिलहाल उस नंबर को ब्लॉक कर दिया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस संबंध में पूर्व डीजीपी ने मौखिक रूप से ट्रेजरी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Leave a Comment